Singrauli News : निगम आयुक्त ने वार्ड 30 की ऑफिसर कॉलोनी में नाली की साफ-सफाई से संबंधित कार्यों का लिया जायजा कहा “जल है तो जीवन है” 

Singrauli News : आज निगम आयुक्त द्वारा वार्ड 30 की ऑफिसर कॉलोनी में नाली की साफ-सफाई से संबंधित कार्यों का जायजा लिया। इसके बाद आयुक्त तलाई बस्ती पहुंचकर, उसे क्षेत्र की साफ-सफाई और पेयजल की व्यवस्था देखी। इसके बाद निगम आयुक्त ‘अमृतम जल योजना’ कार्यक्रम के अंतर्गत नौगढ़ में कंचन नदी पर पूरे निगम अमले के साथ पहुंचे। जहां निगम के सभी कर्मचारी व अधिकारियों ने सामूहिक रूप से श्रमदान किया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसमें जलाश्रय और उसके आसपास के क्षेत्र की साफ-सफाई के साथ अनावश्यक रूप से उगी घास की कटाई कराई गई। साथ ही मौके पर कचरा को भी उठवाया गया। साथ ही स्वच्छता टीम को निर्देश दिए कि ऐसी जल संरक्षण वाली जितनी भी जगह हैं उनको चिन्हित कर आगामी 5 जून से 16 जून तक उनके संरक्षण के लिए निगम द्वारा कार्य किया जाएगा।

निगम आयुक्त ने जल का महत्व बताते हुए कहा कि “इस दुनिया की सबसे कीमती वस्तु हुआ पानी है। हमें खुद पानी की कीमत समझनी होगी और अन्य लोगों को भी समझनी होगी तभी हम जल संरक्षण के क्षेत्र में एक बेहतरीन काम कर पाएंगे। कार्यक्रम के दौरान निगम उपायुक्त आर.पी. वेश,रविन्द्र सिंह, पीके सिंह, डीके सिंह, आशीष शुक्ला सहित निगम की पूरी टीम उपस्थित रही।

ये ख़बरें भी पढ़े :

Singrauli News : बीईओ दफ्तर में साढ़े तीन करोड़ का इनकम टैक्स का हुआ घोटला

Singrauli News : सब्जी के खेत से गांजे के हरे पेड़ जप्त,बंधौरा चौकी पुलिस की कार्रवाई

Singrauli News : घर में लगी आग, ट्रैक्टर एवं दो भैंस जलकर खाक

Singrauli Weather : आसमानी ताप से झुलस रही ऊर्जाधानी, हाल बेहाल,भीषण गर्मी ने कई दशकों का तोड़ा रिकॉर्ड

Singrauli News : 8 लाख की नाली खड़े-खड़े निगल गया ग्राम पंचायत सचिव,देखते रह गए जिला पंचायत अधिकारी 

Singrauli News : मतगणना परिसर के अंदर मोबाइल, बीड़ी, सिगरेट, ज्वलनशील पदार्थ पूर्णत रहेगे प्रतिबंधित

Leave a Comment