चमचमाती लुक के साथ Hero Splendor Plus BS6 का न्यू मॉडल मात्र 6,999 रुपए देकर ले आए,जानिए कैसे 

Hero Splendor Plus BS6 : अगर आप इस समय हीरो कंपनी के टू व्हीलर मोटरसाइकिल खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आज आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से हीरो स्प्लेंडर प्लस BS6 के बारे में बताने जा रहे हैं वैसे तो भारतीय मार्केट में इसकी On-Road कीमत ₹90,915 हैं, अगर आप इतने पैसे एक बार में देने में सक्षम नहीं है तो आप इसे आसान किस्त पर मात्र 6,999 रुपए का डाउन पेमेंट करके घर ला सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आप सभी को बताना चाहेंगे कि हीरो स्प्लेंडर प्लस BS6 एक  माइलेज बाइक है है, जो भारतीय मार्केट में 4 वेरीएंट और 7 रंगों में उपलब्ध हैवहीं इसमें  97.2cc bs6 इंजन द्वारा संचालित है, जो 7.91 bhp की शक्ति और 8.05 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा भी इसमें कई फीचर्स देखने को मिल जाते हैं आईए जानते हैं विस्तार से.

Hero Splendor Plus BS6 का फीचर्स

ब्रेकिंग सिस्टम की बात कर लिया जाए तो हीरो स्प्लेंडर प्लस BS6 मॉडल में संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक दिया गया है, इसके अलावा इस मॉडल में ट्रांसमिशन के तौर पर चेन ड्राइव और ऑल-अप गियर शिफ्टिंग पैटर्न के साथ 4-स्पीड मैनुअल का इस्तेमाल किया गया है वहीं अन्य फीचर्स के तौर पर इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिपमीटर और फ्यूल गेज के साथ एक पूर्ण-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ईंधन दक्षता बढ़ाने के लिए टेलीस्कोपिक फोर्क, ट्विन प्रीलोड-एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक्स और एक i3S आइडल-स्टार्ट स्टॉप सिस्टम देखने को मिल जाता है.

Hero Splendor Plus BS6 Engine & Mileage

आप सभी को बता दे की हीरो स्प्लेंडर प्लस BS6 में 97.2 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन है जो 8000 आरपीएम पर 8.02 पीएस की पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। इसमें 4-स्पीड गियरबॉक्स, 9.8 लीटर फ्यूल टैंक दिया गया है अगर इसमें मिलने वाले माइलेज की बात क्लियर लिया जाए तो 1 लीटर पेट्रोल में यह बाइक 80.6 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम है.

Hero Splendor Plus BS6 Price & EMI Plan

भारतीय मार्केट में इस मोटरसाइकिल On-Road कीमत ₹90,915 हैं . अगर आप इतने पैसे एक बार में चुकाने की सक्षम नहीं है तो आप इसे 6,999 रुपए डाउन पेमेंट पर घर ला सकते हैं डाउन पेमेंट करने के बाद आपको 3,030 रुपए 36 महीनों तक ईएमआई भरनी होगी।

आप सभी को बता देगी स्प्लेंडर प्लस BS6 एक लोकप्रिय कम्यूटर मोटरसाइकिल है जो अपनी विश्वसनीयता, ईंधन दक्षता और सामर्थ्य के लिए जानी जाती है। इस बाइक को भारत के लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं ऐसा इसलिए क्योंकि इसे संभालना आसान है, रखरखाव की लागत कम है, और इसके इंजन शायद ही कभी खराब होते हैं।

ये ख़बरें भी पढ़े : 

Singrauli News : निगम आयुक्त ने वार्ड 30 की ऑफिसर कॉलोनी में नाली की साफ-सफाई से संबंधित कार्यों का लिया जायजा कहा “जल है तो जीवन है” 

Singrauli News : बीईओ दफ्तर में साढ़े तीन करोड़ का इनकम टैक्स का हुआ घोटला

Singrauli News : सब्जी के खेत से गांजे के हरे पेड़ जप्त,बंधौरा चौकी पुलिस की कार्रवाई

Singrauli News : घर में लगी आग, ट्रैक्टर एवं दो भैंस जलकर खाक

Singrauli Weather : आसमानी ताप से झुलस रही ऊर्जाधानी, हाल बेहाल,भीषण गर्मी ने कई दशकों का तोड़ा रिकॉर्ड

Singrauli News : 8 लाख की नाली खड़े-खड़े निगल गया ग्राम पंचायत सचिव,देखते रह गए जिला पंचायत अधिकारी 

Leave a Comment