Singrauli News : निजी विद्यालयों में मचा हड़कंप,डीपीएस एवं De Paul विद्यालय में पहुंची जांच टीम

राज्य सरकार के निर्देशानुसार एवं कलेक्टर चंद्रशेखर शुक्ला के मार्गदर्शन में गठित जिलास्तरीय जांच टीम ने कल शुक्रवार को डीपीएस एवं डी-पॉल विद्यालय विंध्यनगर एवं आज शनिवार को डीपीएस निगाही, डीएव्ही जयंत एवं निगाही विद्यालय का जांच करने पहुंचे। इस दौरान फीस बढ़ोत्तरी समेत अन्य बिन्दुओं की जानकारियां संग्रहित करने का कार्य शुरू कर दिया है। वही जांच टीम के उक्त कदम से निजी विद्यालयों के संचालकों में हड़कंप मचा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जानकारी के अनुसार जिलास्तरीय जांच टीम में शामिल डिप्टी कलेक्टर नन्दन तिवारी, सौरभ मिश्रा, डीईओ एसबी सिंह एवं डीपीसी आरएल शुक्ला ने दो दिन के दौरान पॉच विद्यालयों में निरीक्षण करने पहुंचे। बताया गया कि अवकाश होने से प्राचार्य नही मिल पाए। लेकिन फीस सहित अन्य बिन्दुओं की जानकारी कुछ विद्यालयों से मिल गई है। शेष जानकारी शीघ्र प्रस्तुत करने विद्यालयों के प्रमुखों को निर्देश जारी किये गये हैं।

ये खबरें भी पढ़े : 

चमचमाती लुक के साथ Hero Splendor Plus BS6 का न्यू मॉडल मात्र 6,999 रुपए देकर ले आए,जानिए कैसे 

Singrauli News : विंध्यनगर मार्ग में AC गोदाम में लगी भीषण आग,लाखों रूपये का सामान जलकर खाक

Singrauli News : तीन दंपत्ति एक साथ रहते हुए अच्छे जीवन की शुरूआत करने पर राजी,जन चेतना परामर्श ने तीन परिवारों को एक साथ मिलाया

Singrauli News : निगम आयुक्त ने वार्ड 30 की ऑफिसर कॉलोनी में नाली की साफ-सफाई से संबंधित कार्यों का लिया जायजा कहा “जल है तो जीवन है” 

Singrauli News : सब्जी के खेत से गांजे के हरे पेड़ जप्त,बंधौरा चौकी पुलिस की कार्रवाई

Singrauli News : घर में लगी आग, ट्रैक्टर एवं दो भैंस जलकर खाक

Leave a Comment