अजब गजब : आशिकी हो तो ऐसी PUBG खेलते-खेलते प्यार हुआ तो बॉयफ्रेंड से मिलने 12,000 KM का लंबा सफर कर पहुंची गर्लफ्रेंड 

अजब गजब :  अमेरिका में रहने वाली 21 वर्षीय एना और इटावा के 23 वर्षीय रोहित की मुलाकात PUBG खेलते-खेलते हुई। ऑनलाइन गेमिंग के दौरान दोनों की दोस्ती गहरी होती गई और धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई। गेम के दौरान हुई बातचीत ने उन्हें एक-दूसरे के करीब ला दिया। एना और रोहित ने वीडियो कॉल के माध्यम से एक-दूसरे से बात करनी शुरू की और उनके रिश्ते की मजबूती बढ़ती गई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

12,000 KM का लंबा सफर कर पहुंची गर्लफ्रेंड

अपने प्यार को हकीकत में बदलने के लिए एना ने एक बड़ा फैसला लिया और 12,000 किलोमीटर का लंबा सफर तय करके इटावा पहुंच गई। एना ने बताया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड रोहित से मिलने और उसके साथ अपना भविष्य बनाने का निर्णय लिया है। एना की इस साहसिक यात्रा ने न केवल उसके प्यार को दर्शाया, बल्कि यह भी साबित किया कि सच्चे प्यार के लिए कोई भी दूरी मायने नहीं रखती।

इन दिनों खूब हो रही है चर्चा

रोहित और एना की इस अनोखी प्रेम कहानी ने इटावा (Etawah) में सबका ध्यान आकर्षित किया है। रोहित के परिवार ने एना का गर्मजोशी से स्वागत किया और उनके रिश्ते को स्वीकार किया। सोशल मीडिया पर इस कहानी ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं और लोग एना और रोहित की हिम्मत और उनके सच्चे प्यार की तारीफ कर रहे हैं। इस कहानी ने यह साबित कर दिया है कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती और सच्चा प्यार हर चुनौती को पार कर सकता है।

ये ख़बरें भी पढ़े : 

MP News: नशे में धुंध लड़खड़ाते हुए स्कूल पहुंचे शिक्षक, फिर जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते…

MP IAS Officers Transfer List: मध्यप्रदेश में फिर उलटफेर, 14 आईएएस अधिकारियों के हुए तबादले, देखें लिस्ट

Breaking News: बड़ी खबर! ट्रैवलर ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर, 13 लोगों की मौत

Singrauli NCL Accident : एनसीएल खदान कोयला लदे होलपैक ने कैंपर को कुचला, एक की दर्दनाक मौत, 4 की हालत गंभीर

Singrauli Train Cancelled : सफर करने वाले यात्री ध्यान दें! सिंगरौली से अलग-अलग रूटों में चलने वाली चार ट्रेनें हुई निरस्त, देखिए लिस्ट

Leave a Comment