Urfi Javed Hui Takli: उर्फी जावेद ने मुंडवाया अपना सिर, वजह जानकर आपके पैरो तले जमीन खिसक जाएगी

Urfi Javed Hui Takli: ऊर्फी जावेद पूरी सोशल मीडिया में अपने अतरंगी फैशन और हैक्स के लिए अक्सर वायरल होते रहती है जिसका नया-नया लुक देखकर फैंस हमेशा सदमे में आ जाते हैं। ऊर्फी जावेद कभी बोतल के ढ़क्कानों से अपने लिए नए-नए आउटफिट्स बनती है तो वही कभी कबाड़ में पड़े हुए प्लास्टिक के बर्तनों से खुद को नया लुक देती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हाल ही में ऊर्फी जावेद की एक नई तस्वीर Urfi Javed Hui Takli सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखकर सभी फैंस परेशान हो रहे हैं आपको बता दे की ऊर्फी जावेद इस समय अपना सिर मुंडवाये हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है यह तस्वीर पुरे सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है अब जान ना यह है कि क्या सच में ऊर्फी जावेद ने अपना सिर मुंडवा दिया या फिर उर्फी का यह कोई नया स्टाइल है तो चलिए जानते हैं ऊर्फी जावेद क्यों टकली हो गई?

ऊर्फी जावेद ने मुंडवाये अपने सिर 

ऊर्फी जावेद का एक नया रूप सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह सर मुंडवाए हुए नजर आ रही है ऊर्फी जावेद का नया लुक देखकर उर्फी के फैंस परेशान है वहीं कई लोगों के मन में यह सवाल है कि ऊर्फी जावेद आंखें टकली क्यो हुई क्या उसे कैंसर हो गया या फिर उसकी सिर में जूए पड़ गए हैं। तो वहीं कई लोग इस पोस्ट को देखकर यह कमेंट कर रहे हैं कि ऊर्फी जावेद का यह नया लुक होगा।
हालांकि इस तस्वीर को देखकर फैंस काफी ज्यादा परेशान हो रहे हैं कि आखिरकार उर्फी ने अपनी सर क्यों मुंडवा लिए हैं अगर आपने भी ऊर्फी जावेद का नया रूप देखा है और देखकर हैरान है तो आप लोगों को यह जानना जरूरी है कि ऊर्फी जावेद के गंजे होने की असली वजह क्या है।

फैंस कर रहे है अजीबो-गरीब कमेंट्स 

उर्फी जावेद की टकली तस्वीर देख कर उर्फी के फैंस तरह-तरह के कमेन्ट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘हे प्रभु ये क्या हुआ? कैसे हुआ?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, इसने अचानक अपना सिर क्यों मुंडवा लिया है वही अन्य यूजर ने लिखा, ‘कहीं इसे कैंसर तो नहीं हो गया।’ हालांकि कुछ यूजर्स ने दावा किया है कि उर्फी जावेद टकली नहीं हुई है बल्कि उन्होंने एडिट किया है और कह रहे हैं कि साइड से उनके बाल साफ दिख रहे हैं। अगर उनकी तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो इसमें उर्फी के पीछे के बाल साफ दिख रहे हैं।

यह भी पढ़े-Petrol Diesel Rate Singrauli : सिंगरौली जिले में 14 मई का पेट्रोल डीजल का ताजा रेट हुआ जारी, यहां जानिए घटा या बढ़ा

यह भी पढ़े-Interesting Gk Questions 2024: अगर फलों का राजा आम है तो रानी कौन है?

Leave a Comment