UP News : प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रही थी पत्नी तभी अचानक पहुंच गया पति, आगे जो हुआ उसे सुनकर…

UP News : उत्तर प्रदेश से एक रिश्ते को तार-तार कर देने वाली मामला सामने आया है जहां प्रेमी के साथ एक कमरे में पत्नी लिपटी हुई थी तभी अचानक पति कमरे में पहुंच जाता है और सामने जो हो रहा था उसे अपने आंखों से देख लेता है, दरअसल यह मामला प्रेम प्रसंग का है जब पति घर से बाहर गया तो महिला ने अपनी प्रेमी को घर पर बुलाया था.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कमरे के अंदर का नजारा देख बौखलाया पति

पति के जाने के बाद महिला ने अपने प्रेमी को घर बुला लिया था। महिला प्रेमी की बाहों में बिस्तर पर ही थी। अचानक से पति घर पर आ गया। पत्नी को न पाकर वह उसे खोजने लगा। पति को कुछ शक हुआ तो उसने कमरे में झांक कर देखा तो अंदर का नजारा देखकर पति पूरी तरह से बौखला गया। पति ने पत्नी के प्रेमी को पकड़कर वहीं पिटाई कर दी और सीधे चौकी लेकर पहुंच गया। यहां पर पत्नी को उसके पति ने तीन तलाक दे दिया। दिन दहाड़े चौकी में हुए ड्रामे की चर्चा पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई।

प्रेम प्रसंग का था मामला

पूरा मामला रामपुर जिले के स्वार का है। यहां के रहने वाले एक व्यक्ति की उत्तराखंड के थाना केलाखेड़ा निवासी एक युवती के साथ दस वर्ष पूर्व मुस्लिम रीतिरिवाज से शादी हुई थी। शादी के कुछ दिन तक तो सबकुछ ठीक चलता रहा लेकिन चार-पांच साल पहले महिला का पड़ोस के ही दूसरे युवक से प्रेम-प्रसंग हो गया। जब महिला के पति को उसके प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई तो उसने महिला को काफी समझाया। जिस पर महिला नहीं मानी और अपने प्रेमी से मिलती रही। शनिवार जब महिला का पति घर से बाहर गया था तब महिला ने प्रेमी को घर बुला लिया। महिला अपने प्रेमी के साथ बिस्तर पर उसकी बाहों में थी। महिला प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रही थी, इस दौरान महिला का पति आ गया।

पति ने प्रेमी को कर दी पिटाई

पत्नी को प्रेमी के साथ कमरें में आपत्तिजनक अवस्था मे देखकर पति भड़क गया। उसका खून खौल उठा। पति ने प्रेमी को पकड़ कर उसकी धुनाई कर डाली। प्रेमी की पिटाई होते देख पत्नी ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन पत्नी की हरकतों को देखकर गुस्साए शौहर ने घर पर ही तीन तलाक दे दिया। पुलिस गांव पहुंच गई और प्रेमी को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। जिस पर महिला भी थाने आ गई। दोनों पक्षों के लोग भी कोतवाली पहुंच गए और दोनों पक्षों मे प्रेमी और प्रेमिका की निकाह की सहमति पर पुलिस ने युवक को छोड़ दिया। महिला अपने नौ वर्षीय बेटे को साथ लेकर प्रेमी के साथ चली गई।

ये खबरे भी पढ़े : 

Singrauli News : देवसर क्षेत्र में चार CM राइज विद्यालय संचालित करने की मिली मंजूरी

Singrauli News :  पटवारी भवन के सामने से 75 घन मीटर अवैध रेत जप्त

Singrauli News : ऑटो चालक से लूटपाट करने वाला फरार एक आरोपी गिरफ्तार

Rohit Sharma Retires:  T20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद रोहित शर्मा ने लिया संन्यास , खुशी के माहौल के बीच भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका 

Leave a Comment