Singrauli Police Transfer List : सिंगरौली जिले के नए यातायात प्रभारी बने निरीक्षक विद्या वारिधि तिवारी,4 चौकियो के प्रभारी भी बदले, देखिए लिस्ट 

Singrauli Police Transfer List : सिंगरौली जिले के नए यातायात प्रभारी विद्या वारिधि तिवारी को बनाया गया वहीं 4 चौकियो के प्रभारी में भी हेर फेर की गई है ।

सिंगरौली पुलिस अधीक्षक निवेदिता गुप्ता ने प्रशासनिक दृष्टिकोण को ध्यान में रखते हुए जिले के 4 चौकियो के प्रभारी एवं 7 उपरीक्षकों साथ के कार्य क्षेत्र में बदलाव कर उन्हें इधर-उधर पदस्त किया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आप सभी को बता दे की जयंत चौकी का प्रभारी अभिषेक पांडे को बनाया गया है, वही सुधाकर सिंह परिहार जो पहले जिला विशेष शाखा के पद पर पदस्थ थे उन्हें खुटार चौकी का प्रभार दिया गया है वही वहीं प्रियंका मिश्रा जो वर्तमान समय में विशेष किशोर पुलिस इकाई के पद पर कार्य कर रहे थे उन्हें नवीन पद स्थापना चौकी प्रभारी शासन बनाया गया है। इसके अलावा बालेंद्र त्यागी को चौकी प्रभार कुंदवार का पद सौपा गया है वही संदीप नामदेव को थाना यातायात का पद सोपा गया है वहीं सुरेंद्र यादव को जयंत चौकी से ट्रांसफर कर थाना यातायात का प्रभार सौपा गया है वही राम जी शर्मा को चौकी खुटार से पुलिस लाइन ट्रांसफर है.

Vindhya Expressway : बजट में सिंगरौली को मिली एक्सप्रेसवे की सौगात, 240 करोड़ रुपये की लागत से बनेगी सिंगरौली से भोपाल के बीच 676 KM लंबा एक्सप्रेस-वे

Leave a Comment