Manchurian Rice Price in Singrauli: सिंगरौली जिले से करीबन 175 किलोमीटर की दूरी पर मिलता है सबसे सस्ता और स्वादिष्ट मंचूरियन राइस

Manchurian Rice Price in Singrauli: सिर्फ सिंगरौली बासी ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया मंचूरियन राइस की दीवानी है लेकिन मंचूरियन राइस की बढ़ती कीमतों की वजह से कुछ लोग स्वादिष्ट मंचूरियन राइस नहीं खा पाते हैं, आज हम आप लोगों को सिंगरौली जिले से करीबन 175 किलोमीटर की दूरी पर स्थित एक ऐसी जगह के बारे में बताने वाले हैं जहां पर आपको मात्र 20 रुपये में स्वादिष्ट और भरपेट मंचूरियन राइस खाने को मिल जाएगा। अगर आप भी मंचूरियन राइस के दीवाने हैं तो इस जगह में जाकर एक बार मंचूरियन राइस जरूर खाएं। तो चलिए जानते हैं Manchurian Rice Price in Singrauli ऐसा कौन सा जगह है जहां पर मंचूरियन राइस मात्र 20 रुपये में भरपेट मिलता है और स्वाद इतना जबरदस्त रहता है कि मंचूरियन राइस खाने के लिए लोगों को लंबी लाइने लगानी पड़ती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Manchurian Rice Price

Manchurian Rice Price in Singrauli
Manchurian Rice Price in Singrauli

सिंगरौली जिले से करीबन 175 मीटर की दूरी में स्थित रीवा के मऊगंज जिले के

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

में मात्र 20 रुपये में स्वादिष्ट मंचूरियन राइस मिलता है जिसे खाने के लिए लोगों को लंबी लाइन लगानी पड़ती है। वैसे तो मऊगंज जिले में दुनिया भर के अनेक प्रकार के भोजन और स्नेक्स मिलता है लेकिन मऊगंज जिले के मंचूरियन राइस की बात ही अलग है। यहां पर मऊगंज जिले के लोग तो मंचूरियन राइस खाती ही है इनके अलावा भी दूर-दूर से लोग मंचूरियन राइस खाने आते हैं और सिर्फ 20 रुपये में भरपेट मंचूरियन राइस कहते हैं साथ ही अपनी दोस्तों यारों और रिश्तेदारों को भी यहां तक खींच के ले आते हैं।

प्रतापगढ़ गांव में मिलता है मात्र 20 रुपये में फास्ट फूड

Manchurian Rice Price in Singrauli
Manchurian Rice Price in Singrauli

इन दिनों मऊगंज जिले के प्रतापगढ़ में मिल रहे 20 रुपए के मंचूरियन राइस के चर्चे सिर्फ रीवा में ही नहीं बल्कि पूरे विंध्य क्षेत्र में है इसके अलावा भी दूर-दूर से लोग यहां पर मंचूरियन राइस खाने के लिए आते हैं और 20 रुपये में भरपेट मंचूरियन राइस कहते हैं साथ ही पैक भी करवा कर ले जाते हैं। आपको बता दें कि मऊगंज जिले से लगभग 45 किलोमीटर की दूरी पर स्थित रीवा-सीधी के बॉर्डर के पास ग्राम प्रतापगढ़ में यह दुकान मौजूद है जिसका नाम बनवारी मंचूरियन राइस सेंटर है यहां पर आपको मात्र 20 रुपयेमें फ्राई राइस, चाऊमीन, मंचूरियन एवं अन्य फास्ट फूड मिलेंगे। आप जब भी मऊगंज जिले के प्रतापगढ़ गांव में जाए तो बनवारी मंचूरियन राइस सेंटर दुकान में अवश्य जाएं और वहां की मंचूरियन राइस का स्वाद जरूर चखे।

यह भी पढ़े- ECO Park Singrauli : घुमक्कड़ों के लिए स्वर्ग से कम नहीं है, पहाड़ियों के बीच स्थित सिंगरौली का ये ECO पार्क

फास्ट फूड खाने के लिए लोगो को लगनी पड़ती है लाइने

Manchurian Rice Price in Singrauli
Manchurian Rice Price in Singrauli
प्रतापगढ़ गांव में मौजूद बनवारी मंचूरियन राइस सेंटर नाम की यह दुकान शाम को 3:00 बजे से खुलता है, जिसमें लोगों को 20 रुपए में फास्ट फूड खाने के लिए लाइने लगानी पड़ती है। यहां पर लोग दूर-दूर से मंचूरियन राइस खाने के लिए आते हैं और खाने के बाद काफी ज्यादा तारीफ भी करते हैं। यहाँ पर मंचूरियन राइस सस्ता होने के साथ-साथ काफी ज्यादा स्वादिष्ट भी होता है यही कारण है कि यहां पर लोग दूर-दूर से मंचूरियन राइस खाने के लिए खींचे चले जाते हैं साथ ही अपने दोस्तों और रिस्तेदारो को भी ले आते है इसीलिए यह दुकान धीरे-धीरे काफी ज्यादा फेमस होते जा रहा हैं।

Leave a Comment