मात्र 1500 रुपए में लॉन्च हुआ नया Jio 5G Smartphone, जानिए फीचर्स और बैटरी बैकअप के बारे में

Jio 5G Smartphone: अभी तक जिओ कंपनी ने सिर्फ कीपैड फोन लॉन्च किया था जिसकी कीमत 1100 से 1200 रुपये तक की थी लेकिन अब जिओ कंपनी ने अपना धाकड़ 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च कर दिया है जिसे आप सिर्फ 1500 रुपये में अपना बना सकते हैं या ऑफर केवल चुनिंदा लोगों को ही मिलेगा अगर आप भी Jio 5G Smartphone इस 5G स्मार्टफोन को मात्र 1500 रुपये में अपना बनाना चाहते हैं तो आज ही इस बुक करें अन्यथा आप इस ऑफर का फायदा नहीं उठा पाएंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Jio 5G Smartphone

Jio 5G Smartphone
Jio 5G Smartphone

अभी तक आपने सिर्फ जिओ की सिम ही इस्तेमाल किया होगा लेकिन अब आप जियो का 5G स्मार्टफोन भी इस्तेमाल कर सकेंगे वह भी फिकायती दामों में। क्यों कीजिए कंपनी ने अपना धाकड़ 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है जिसकी शुरुआती कीमत मात्र ₹1500 निर्धारित किया है आपको बता दें कि जो 5G स्मार्टफोन केवल चुनिंदा लोगों को ही ₹1500 में मिलेगी चलिए जानते हैं जियो के इस 5G स्मार्टफोन के फीचर्स और बैटरी बैकअप के बारे में पूरी जानकारी।

Jio 5G Smartphone: फिचर्स एवं बैटरी बैकअप

इस 5G स्मार्टफोन में 6000 mah की धाकड़ बैटरी और 4GB रैम एवं 8GB रोम मिलेगा इसे दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। अगर जिओ के स्थगित स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में 7000 इमेज की लंबी बैटरी देखने को मिलेगी जो एक बार चार्ज करने पर 48 घंटे तक आराम से चलेगी इस स्मार्टफोन के साथ-साथ 10 वाट का चार्ज भी दिया जाएगा आपको अलग से चार्ज खरीदने की आवश्यकता नहीं होगी क्योंकि इस स्मार्टफोन के साथ चार्ज मुफ्त में दिया जा रहा है।

Gold Rate 2024 : लो जी! शाम ढलते ही औंधे मुंह गिरा सोना और चांदी का भाव, 4 महीने बाद हुआ इतना भयंकर गिरावट

Jio 5G Smartphone: कैमरा एवं स्टोरेज

जिओ के इस 5G स्मार्टफोन में जबरदस्त कैमरा दिया गया है आपको बता दें कि इस मोबाइल में रियल कैमरा 50 मेगापिक्सल एवं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है एवं इस स्मार्टफोन की जोड़ी आप 4 की रिकॉर्डिंग एवं 4K वीडियो रिकॉर्डिंग आसानी से कर सकेंगे एवं इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसमें पहले वेरिएंट में 128 जीबी का इंटरनल मेमोरी दिया गया है वहीं दूसरे वेरिएंट में 256 जीबी तक इंटरनल मेमोरी दिया गया है।

Jio 5G Smartphone की कीमत

जिओ के इस धाकड़ 5G स्मार्टफोन को अगर आप 1500 रुपये में खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको जिओ के ऑफिशल साइट पर जाकर इस स्मार्टफोन की बुकिंग करनी होगी जिससे आपको मात्र 1500 रुपये में या स्मार्टफोन मिल जाएगा जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को लेने के लिए आपको किसी भी दुकान या कंपनी में जाने की आवश्यकता नहीं होगी बल्कि खुद आपके घर में दो से तीन दिन के अंदर डिलीवरी भी हो जाएगी जिसका कोई भी चार्ज नहीं लिया जाएगा अधिक जानकारी के लिए जियो के ऑफिसियल वेबसाइट www.jio.com पर विजिट करें।

यह भी पढ़े-Manchurian Rice Price in Singrauli: सिंगरौली जिले से करीबन 175 किलोमीटर की दूरी पर मिलता है सबसे सस्ता और स्वादिष्ट मंचूरियन राइस

यह भी पढ़े-10th Pass Sarkari Job 2024 : 10वीं पास युवाओं के लिए एयरफोर्स में भर्ती होने का सुनहरा अवसर, महिला पुरुष दोनों के लिए निकली भर्ती

Leave a Comment