Singrauli News  : सिंगरौली के झुरही जंगल के पास अनियंत्रित होकर पलटा डीजल लोड टैंकर,तेल उठाने के लिए टूट पड़ें लोग 

Diesel Loaded tanker overturned in Singrauli :  बरसात शुरु होते ही सीधी- सिंगरौली सड़क पर वाहनों का चलना हुआ मुश्किल अभी ताजा मामला मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के जयंत से डीजल लोडकर सीधी जा रहा एक डीजल टैंकर देवसर के झुरही के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। डीजल लोड टैंकर के पलटने से पूरी सड़क पर तेल फैल गया, जिससे लाखों रुपए का नुकसान होने की बात सामने आ रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

झुरही जंगल के पास अनियंत्रित होकर पलटा डीजल लोड टैंकर

बताया जा रहा है कि टैंकर नंबर यूपी 64 एटी 0075 रविवार को जयंत स्थित डिपो से डीजल व पेट्रोल दोनो लोडकर सीधी के लिए रवाना हुआ था। शाम पांच बजे के करीब जब टैंकर झुरही जंगल के पास पहुंचा तभी सड़क खराब होने से अनियंत्रित होकर पलट गया। राहत की बात यह रही कि चालक बाल बाल बच गया। डीजल टैंकर पलटने की जानकारी लगने पर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए, कुछ लोग सड़क पर फैले तेल को डिब्बे में भरकर ले गए।

बरसात में चलने लायक नहीं रहती सड़क

सीधी सिंगरौली फोरलेन सड़क पिछले कई वर्षों से बन रही है लेकिन सड़क अभी तक बनकर तैयार नहीं हो पाई है। बरसात शुरु होते ही सीधी से सिंगरौली तक का सफर कठिनाइयों से भरा हो जाता है। सड़क पर जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे हो जाने से वाहनों का चलना मुश्किल हो जाता है। बताया जा रहा है कि जिस जगह पर डीजल लोड टैंकर पलटा है, वहां पर सड़क इतनी खराब है कि बड़ी मुश्किल से लोडिंग वाहन निकल पाते हैं। पहली बरसात में सीधी-सिंगरौली सड़क का हाल देखकर कहा जा सकता है कि चार महीने बरसात के इस सड़क पर चलना किसी सजा से कम नहीं होगा।

ये खबरे भी पढ़े : 

Singrauli News : नशे के विरुद्ध चितरंगी पुलिस की कार्यवाही,7 कार्टून देशी प्लेन मदिरा बिक्री करते आरोपी को किया गिरफ्तार

iPhone 15 Discount Offer : मौका है खरीद लो! भारतीय टीम की जीत की खुशी में आईफोन 15 पर 12 हजार का डिस्काउंट, मिलता है खतरनाक कैमरा और शानदार फीचर्स 

MP Crime News : कलयुगी बेटा बना बाप का हत्यारा, दूसरी शादी से नाराज होकर चाकू से मार कर उतारा मौत के घाट 

UP News : प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रही थी पत्नी तभी अचानक पहुंच गया पति, आगे जो हुआ उसे सुनकर…

Leave a Comment