About

SNEWS MP ( सहर्ष न्यूज़) एक भरोसेमंद न्यूज वेबसाइट है। SNEWS MP का मुख्य उद्देश्य लोगों तक ताज़ा,स्वच्छ,साफ,और सबसे तेज जानकारी पहुंचाना है। इस न्यूज़ ब्लॉक को बनाने के लिए कई सारे एक्सपर्ट लेखक दिन रात प्रयास में रहते हैं। यह एक विशेष न्यूज़ ब्लॉग है जो मुख्य रूप से, सिंगरौली , मध्य प्रदेश और देश,दुनिया की विभिन्न खबरों से अपडेट रखता है।

हमारा मिशन है आप तक सटीक और विश्वसनीय समाचार पहुंचाना ताकि आप अपना जिला सिंगरौली और अपना राज्य मध्य प्रदेश तथा देश,दुनिया के घटनाओं से अवगत रह सकें। हम न्यूज़ की सत्यता और विश्वसनीयता पर पूरा ध्यान देते हैं और अपने पाठकों को नेतृत्व, विचारशीलता, और जागरूकता के साथ समाचार प्रदान करते हैं।

SNEWS MP की कहानी

सहर्ष न्यूज़ की शुरुआत वर्ष 2017 में की गई थी,सहर्ष न्यूज़ का मुख्य उद्देश्य लोगों तक सबसे पहले एवं सटीक खबर पहुंचाना है. वर्तमान समय में सिंगरौली जिले के बैढ़न शहर के महापौर बंगला के पास हमारा मुख्यालय है. हमारे साथ मध्य प्रदेश के सभी जिले एवं देश के सभी प्रमुख राज्यों के पत्रकार जुड़े हैं, जो हर एक बीट में महारत हासिल कर चुके हैं। हिंदी भाषी राज्यों के साथ साथ देश दुनिया में निवास कर रहे पाठकों तक सही जानकारी पहुंचाई जा रही है। आम आदमी से जुडी खबर को प्राथमिकता देना हमारा प्रमुख उद्देश्य है। आप भी हमें अपने आस पास की ख़बरें भेज सकते हैं। इसके लिए आप snewsmp@gmail.com पर मेल भी भेज सकते हैं।

हमारे पाठक हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं और हम उनके द्वारा दिए गए प्रतिक्रिया, सुझाव, और समर्थन की कद्र करते हैं। आप हमें सीधे अपने विचार और प्रतिक्रियाएं भेजकर संपर्क कर सकते हैं, हम आपके अनुभव को और भी सुधारने के लिए हमेशा तत्पर हैं।

हमारी वेबसाइट पर आपको  सिंगरौली, मध्य प्रदेश, देश दुनिया की ख़बरें मिलेंगी। राजनैतिक घटनाक्रम से अपडेट रखा जाएगा। बच्चों के लिए उच्च शिक्षा और नौकरियों के अवसर की जानकारी भी हम दे रहे हैं। हमारा उद्देश्य है कि हम आम आदमी को ध्यान में रखकर उसकी जरुरत की ख़बरें उस तक पहुंचाएं। देश विदेश, राज्यों के नवीनतम घटनाक्रम, टेक न्यूज की ख़बरें हर पल अपडेट रहती है।

SNEWS MP बनाने का मुख्य उद्देश्य

हमारी वेबसाइट को बनाने का मकसद लोगों तक सीधी पहुँच बनाना हैं,लोगों को अपने मोबाइल के जरिए उनके इंट्रेस्ट की ख़बरें पहुँचाना। पब्लिक इंटरेस्ट की ख़बरें बहुत कम मीडिया कवर करता है। डिबेट में शिक्षा को नहीं लिया जा रहा। हम शिक्षा और रोजगार के साथ साथ सभी डेली रूटीन की ख़बरें भी अपडेट करते हैं।